Header Ads

  • Breaking News

    Ramya :कन्‍नड़ अभिनेत्री राम्या को कांग्रेस ने सौंपी सोशल मीडिया की कमान

    इस खूबसूरत अदाकारा अभिनेत्री और पूर्व सांसद कन्‍नड़ अभिनेत्री राम्या को कांग्रेस ने सौंपी सोशल मीडिया की कमान

    सोशल मीडिया की आमजन तक पहुंच और उसके जरिए चुनावों में पड़ने वाले फर्क को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस ने इस पर अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए अपनी सोशल मीडिया टीम में बदलाव किए हैं। फिल्मी दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाली अभिनेत्री और पूर्व सांसद राम्या को पार्टी ने अपनी सोशल मीडिया टीम का प्रमुख बनाया है। उन्हें यह जिम्मेदारी सांसद दीपेंदर सिंह हुड्डा को हटकार दी गई है।

    सूत्रों के अनुसार, दरअसल, सोशल मीडिया पर कांग्रेस की छवि को लेकर कई तरह की नकारात्मक बातें कही जा रही हैं। बीजेपी की सोशल मीडिया टीम काफी मजबूत है, इस लिए पार्टी चाहती है कि उसकी सोशल मीडिया टीम भाजपा को कड़ी टक्कर दे और पार्टी की छवि को लेकर बन रही नकारात्मकता को सकारात्मकता में बदले, इसी को लेकर यह बदलाव  किया गया है। ऐसा भी माना जा रहा है कि पार्टी की सोशल मीडिया पर अक्रामकता कम हो गई थी, उसे और अक्रामक बनाने के लिए यह बदलाव किया गया है। माना जा रहा है कि टीम राहुल की सलाह पर पार्टी को सोशल मीडिया में और अधिक आक्रामक बनाने के लिए यह बदलाव किया गया है. वहीं ऐसी भी खबर है कि पार्टी में हुड्डा को अहम जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

    राम्या का जन्म बेंगलुरु में 29 नवंबर 1982 को हुआ था. राम्या की मां कांग्रेस पार्टी की दिग्गज नेता रही हैं जबकि पिता बिजनेसमैन हैं. 34 साल की राम्या ने 2004 में तमिल फिल्म के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी

    गौरतलब है कि राम्या पिछली लोकसभा में कनार्टक में उपचुनाव जीत कर सांसद बनी थीं। लेकिन 2014 में वह चुनाव हार गईं।


      

    Powerful Speech by Ramya, MP (Mandya) at Loksabha 2014

    ऑफिस में बैठने लगीं राम्या
    पिछले दिनों टीम ने हुड्डा को विदाई दी और इसके बाद राम्या ने नई जिम्मेदारी संभालते हुए वॉर रूम स्थित सोशल मीडिया के दफ्तर में बैठना भी शुरू कर दिया है। सूत्रों के अनुसार, यह बदलाव टीम राहुल की सलाह पर किया गया है। कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट, ट्विटर, फेसबुक जैसे अकाउंट का जिम्मा देखती है।  लेकिन सूत्रों की मानें, तो अपने प्रमुख का चेहरा बदलने से पार्टी की सोशल मीडिया टीम खुश नहीं है। इस टीम में लगभग 40 लोग हैं।
     


    बता दें कि इससे पहले पार्टी ने हाल के प्रदर्शन को देखते हुए कुछ बड़े नेताओं से जिम्मेदारी भी छीन लिया गया है. कांग्रेस ने पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह को गोवा और कर्नाटक के प्रभारी पद से हटा दिया है. अब गोवा की जिम्मेदारी ए चेला कुमार और कर्नाटक की केसी वेणुगोपाल को सौंपी गई है. कर्नाटक प्रभारी बदलने को राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है


    राम्या के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करे 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad