Header Ads

  • Breaking News

    Modi : मोदी का झूट

    FBP/16-112
    कब तक छुपेगा झूठ ? :-
    सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को डिग्री दिखाने की चुनौती दी जा रही है तो वह यूँ ही नहीं दी जा रही है । तमाम चुनावी नामांकन पत्रों में नरेंद्र मोदी ने खुद को परास्नातक ( मास्टर डिग्री धारक) बताया और यहाँ तक कि उनके पीएमओ आफिस के तमाम एकाउंट की प्रोफाईल में उनको गुजरात विश्वविद्यालय से मास्टर डिग्री प्राप्त किया हुआ बताया जा रहा है , दिल्ली विश्वविद्यालय अपनी वेबसाइट पर उनको अपने यहाँ का एल्यूमिनी बता रही है। डिग्री दिखाने या उनके किसी सहपाठी के सामने आने पर एक लाख के इनाम की भी घोषणा हुई पर अभी तक कोई भी व्यक्ति सामने आकर यह कहने की हिम्मत नहीं कर सका कि वह नरेंद्र मोदी के साथ इंटर , स्नातक अथवा परास्नातक की शिक्षा ग्रहण किया हो।आएगा कैसे ? अभी अभी हाथ लगा नरेंद्र मोदी का यह साक्षात्कार देखिए जो मात्र कुछ सेकंड का है और जिसे आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कभी लिया था और उस साक्षात्कार में स्वयं नरेंद्र मोदी की अपनी शिक्षा के बारे में स्विकरोक्ति देखिए।
    जरा सोचिएगा कि यह व्यक्ति कितना बड़ा झूठा और शातिर है जिसने विवाहित रहते हुए अपनी पत्नी के बारे में छुपाया , अपनी शिक्षा और उसका प्रमाणपत्र छुपाया , अहमदाबाद और दिल्ली की अपनी $#@ छुपाई। गुजरात दंगों में अपने कुकर्म को छुपाया , अडाणी अंबानी के एजेंट के अपने रूप को छुपाया , गुजरात की हकीकत छुपाई ।

    समय आने दीजिए , एक एक सच सामने आजाएगा क्युँकि समय से बलवान कोई नहीं और इसका आडवाणी से बेहतर उदाहरण कोई नहीं।

    FBP/16-313
    कब तक झूठ छुपाओगे -2 :-
    ये देखिए एक और झूठ कि किस तरह यशोदाबेन पति खुद को बेशर्मी से कुँवारा कह रहे हैं , 4 विधानसभा चुनाव के चार नामांकन पत्रों में इसी तरह खुद को कुँवारा बताते रहे और 2014 लोकसभा चुनाव में जब चुनाव आयोग की कड़ाई हुई तो नामांकन पत्र में खुद को जशोदा बेन का पति घोषित करना ही पड़ा ।



    #देश का प्रधानमंत्री झूठा है ।



    फिलहाल आप यह खुलासा देखिए और सोचिए कि कोई सहपाठी क्युँ नहीं अभी तक सामने आया ?

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad