Header Ads

  • Breaking News

    राजीव गांधी : मिर्जापुर में तोड़ी गई पूर्व पीएम राजीव गांधी की मूर्ति।

     मिर्जापुर: जिले के रेलवे स्टेशन के पास स्थित आवास विकास कॉलोनी के पार्क में लगी  स्वर्गीय राजीव गांधी जी की प्रतिमा को खंडित किया घटना के बाद कांग्रेसियों ने हंगामा कर दिया। मौके पर डीएम और पूर्व कांग्रेस विधायक ललितेशपति त्रिपाठी मौजूद हैं। एसपी आशीष तिवारी ने कहा, मामले की जांच के आदेश दे द‍िए गए हैं। अज्ञात लोगों के खि‍लाफ एफआईअार दर्ज कर ली गई है। वहीं, कांग्रेसि‍यों ने डीएम से मिलकर आरोपियों को अरेस्ट कर एनएसए लगाने की मांग की है।

    गांधी की प्रतिमा को कुछ शरारती तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। यह पार्क कटरा कोतवाली क्षेत्र में स्थित है।

    पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर आशीष तिवारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    उन्होंने बताया कि प्रातकाल में पार्क में बहुत सारे लोग घूमने के लिए आते हैं। उस दौरान किसी व्यक्ति ने मूर्ति के क्षतिग्रस्त किये जाने की सूचना नहीं दी। पार्क मे लगे ट्यूबवेल पर दिन की शिफ्ट के कर्मचारी के आने के बाद लोगों को घटना की जानकारी मिली।


    उधर दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व विधायक ललितेशपति त्रिपाठी ने बताया कि पार्क में ही नगरपालिका का ट्यूबवेल स्थापित है। हालांकि पार्क में किसी गार्ड की नियुक्ति नहीं की गई है लेकिन ट्यूबवेल पर एक व्यक्ति रहता है जो कल ड्यूटी से गायब था। उन्होंने बताया कि कल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर आ रहे है और आगे की रणनीति पर विचार किया जायेगा।

    इस बीच घटना से नाराज कांग्रेस नेताओं ने जिलाधिकारी से मिलकर मांग की है कि जल्द से जल्द मामले की जांच पूरी की जाये और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाये।

    कांग्रेसि‍यों का खून खौल गया- राज बब्बर
    मूर्ति तोड़ने को शर्मनाक बताते हुए राज बब्बर ने कहा, आज ऐसे व्यक्ति का अपमान हुआ, जिस व्यक्ति के परिवार ने सब कुछ देश को दिया। कांग्रेस पार्टी जमकर इसका विरोध करती है। इस घटना से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का खून खौल गया है।

    इधर फेसबुक पर भी काग्रेस के कार्यकर्ताओ का गुस्सा फुट चूका है



    देश को तोड़ने वालों की विचार धारा रखने वालों के एक समूह की प्रतिकिया है  देश को जोड़ने और खूबसूरतत भारत के निर्माण के भागेदारी परिवार के प्रेरणाश्रोत स्वर्गीय राजीव गांधी की मूर्ती को मिर्ज़ापुर में खंडित करना बहुत ही शर्मनाक इसका गांघीवादी तरीके से ही जवाब दिया जाएगा
    हमे गंगा जमुनी तहजीब वाले सभी समुदाय के सपनो के भारत का निर्माण करना है  बाहमियान में, तालिबान ने भी बुद्ध की मूर्ति तोड़ी थी बुद्ध तब भी मुस्कुरा रहे थे और अब भी मुस्कुरा रहे हैं..

    आज यहाँ कुछ आतंकियों ने *मिर्जापुर में राजीव जी की मूर्ति तोड़ी है..* और देखिए *राजीव जी अब भी मुस्कुरा रहे हैं..* *इस देश की तरक्की में और हमारे दिल में*..ना तो तालिबान हमेशा रहेगा ना ये भारत के आतंकी..
    रह जाएंगे तो बस बुद्ध जी राजीव जी और खूबसूरत भारत का निर्माण करने वाली विचारधारा के वह लोग *जिन्हें देश हमेशा नमन करेगा*


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad